सेक्स स्कैंडल में फंसे अलगाववादी मीरवाइज़ क़ाज़ी अहमद यासिर, वीडियो वायरल
         Date: 13-Oct-2018



 

जम्मू कश्मीर में अलगाववादियों का घिनौना चेहरा एक बार फिर सामने आया है. इस बार मामला सेक्स स्कैंडल का है. मामला दक्षिण कश्मीर के मीरवाइज़ और अलगाववादी नेता क़ाज़ी अहमद से जुड़ा है. जिसका एक एमएमएस कश्मीर में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें क़ाज़ी अहमद एक नाबालिग लड़की के साथ वीडियो चैट करते दिखाई दे रहे हैं और हस्तमैथुन करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में शामिल लड़की भी दक्षिण कश्मीर की बतायी जा रही है, माना जा रहा कि क़ाज़ी अहमद इस लड़की को पहले से जानते हैं.

 

वैली में तश्वीरें वायरल होते ही हंगामा मच गया. क़ाज़ी अहमद को मीरवाइज़ के पद में तुरंत हटा दिया गया. साथ क़ाज़ी को उम्मत ए इस्लामी और तहक़ीक़ात ए इस्लामिया के अध्यक्ष पद से भी इस्तीफ़ा देना पड़ा है. हालांकि वैली में लोग मीरवाइज़ की इस वहशियाना हरकत से कतई हैरान नहीं हैं. क्योंकि कश्मीरी मीरवाइज़ की हरकतों से पहले से ही वाक़िफ़ हैं.

 

दक्षिण कश्मीर में मीरवाइज़ क़ाज़ी अहमद अपने पिता क़ाज़ी निसार के नाम के चलते एक हद तक पैठ जमाने में कामयाब भी रहे. हाल ही में जम्मू कश्मीर पुलिस ने मीरवाइज़ को चुनाव बहिष्कार और भारत के खिलाफ कश्मीरियों को भड़काने के आरोप में हिरासत में भी लिया था. मीरवाइज़ यासिर एक डेमो जनमत संग्रह करने का ड्रामा करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही एमएमएस के चलते मीरवाइज़ यासिर की पोल पूरी तरह खुल गयी.

 

हालॉंकि वीडियो वायरल होने के बाद लड़की ने एक और वीडियो जारी कर मीरवाइज़ को ज़बरन फंसाने की बात कही है, हालांकि लड़की ने इस सम्बन्ध में कोई रिपोर्ट दर्ज़ नहीं करायी है.