सेक्स स्कैंडल में फंसे अलगाववादी काज़ी यासिर की उल्टी गिनती शुरू, गिरफ्तार
         Date: 15-Oct-2018
 
 
 
साउथ कश्मीर के ना-अहल मीरवाइज़ काज़ी यासिर अहमद सेक्स स्कैंडल में क्या फंसे कि उन पर चौतरफा मुसीबत टूट पड़ी है। कश्मीर घाटी में भद्द तो पिटी ही, तमाम इस्लामिक संगठनों ने भी काज़ी को उठाकर बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस ने स्थानीय निकाय चुनाव के मद्देनज़र काज़ी यासिर पर पब्लिक सिक्योरिटी एक्ट लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही एहतियातन काज़ी यासिर को जम्मू की हीरानगर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।
 
 
गौरतलब है कि मंगलवार को जम्मू कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव के चौथे चरण के लिए पोलिंग होनी है और काज़ी यासिर ने कश्मीर घाटी में नौजवानों को भड़काने में ज़टे थे। दरअसल पिछले हफ्ते कश्मीर घाटी में साउथ कश्मीर के मीरवाइज़ औऱ इदारा तहरीक ए इस्लामी के अध्यक्ष का एक सेक्स वीडियो वायरल हुआ। जिसमें काज़ी यासिर वीड़ियो कॉल पर एक लड़की के सामने हैस्तमैथुन कर नज़र आ रहे है। वीडियो की शुरूआत में काज़ी दर्जनों टेबलेट भी खाते नज़र आ रहे हैं। ये पता नहीं चल पाया कि ये टेबलेट किसी तरह कि ड्रग्स थी या कोई सेक्सवर्धक कैप्सूल्स।
 
 
 
घाटी में ये वीडियो आग की तरह फैला। हालाकिं पीड़िता लड़की ने काज़ी के खिलाफ कोई केस नहीं कराया लेकिन तमाम अलगाववादी ताकतों की खोखले चेहरे की असलियत झटके लोगों के सामने आ गई।