क्या ISIS में शामिल हो गया शारदा यूनिवर्सिटी से गायब कश्मीरी स्टूडेंट, सोशल मीडिया पर किया दावा
         Date: 03-Nov-2018

28 अक्टूबर से शारदा यूनिवर्सिटी से गायब कश्मीरी स्टूडेंट एहतिशाम बिलाल, शुक्रवार को अचानक जम्मू कश्मीर में सोशल मीडिया पर छाया रहा। सोशल मीडिया पर जारी एहतिशाम बिलाल की फोटो औऱ ऑडियो क्लिप में ये दावा किया है, कि एहतिशाम ने ISJK, यानि आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ज्वाइन कर लिया है। ये वहीं इस्लामिक स्टेट है जो ईराक औऱ सीरिया में अबू बक्र-अल बगदादी चला रहा है। इस्लामिक स्टेट के पेज़ पर जारी की गई एहतिशाम की ऑडियों क्लिप में कहा कि- वो कश्मीर में इस्लामिक रूल लाने के लिए काम करेगा। 
 
उधर जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि पहले से आशंका जतायी जा रही थी कि एहतिशाम टेरर ग्रुप ज्वाइन कर सकता है। फिर भी एहतिशाम की ऑडियो क्लिप की प्रामाणिकता जांची जायेगी।
 
 
 श्रीनगर में प्रदर्शन करते एहतिशाम के घरवाले
 
 
आपको याद होगा, एहतिशाम बिलाल पिछले महीने 4 अक्टूबर को नोएडा की शारदा यूनिवर्सिटी में लोकल स्टूडेंट्स के साथ मारपीट के मामले में खबरों में आया था। जो शारदा यूनिवर्सिटी में रेडियोग्राफी साइंस के 5वें साल का छात्र था। लेकिन घरवालों के मुताबिक 28 अक्टूबर को एहतिशाम अचानक कैंपस से गायब हो गया। लेकिन शुक्रवार सोशल मीडिया पर फैली खबरों ने सबको चौंका दिया। एहतिशाम के आईएस ज्वाइन करने पर उसके परिवार वालों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उधर जम्मू कश्मीर सुरक्षाबलों के सामने एक और चुनौती बनकर खड़ा हो गया है।