श्रीनगर ट्रैफिक को लेकर मेयर मट्टू औऱ आईजी ट्रैफिक बसंत के बीच ट्विटर वॉर
         Date: 09-Nov-2018

 
 
श्रीनगर के नवनिर्वाचित मेयर जुनैद मट्टू ने शहर की सूरत औऱ सीरत बदलने की कमस खाई, तो लोगों ने शहर में बदअमनी की शिकायतों का तांता लगा दिया, जिनमे एक बड़ी समस्या है शहर के अंदर ट्रैफिक जाम की। आनन-फानन में मेयर मट्टू ने एसपी-शहर ट्रैफिक को तलब किया और शहर में ट्रैफिक प्लान और डायवर्जन्स का प्लान शेयर करने को कहा।
 
 
ट्वीट की भाषा देखकर भी यहीं लगता है कि मेयर साब ट्रैफिक पुलिस और म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के आपसी सामंजस्य से कोई हल निकालना चाहते हैं। लेकिन जम्मू कश्मीर के आईजी ट्रैफिक बसंत रथ को ये दखलअंदाजी रास नहीं आयी और ट्वीट के जवाब में ट्वीट दे मारा ।
 
 
 
 
अपने ट्वीट में बसंत रथ ने न सिर्फ ट्रैफिक के हालात को श्रीनगर म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन को जिम्मेदार ठहराया। बल्कि श्रीनगर के मेयर को उसकी हद में समझाने की कोशिश की। हालांकि जुनैद मट्टू ने इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन आईजी ट्रैफिक ने एक औऱ फैन ट्वीट रिप्लाई में ये बताने की कोशिश की, कि मेयर का मैंडेट कितना छोटा है, ट्रैफिक आईजी का डोमेन कितना बड़ा...।
 
 
ट्वीटर पर आईजी ट्रैफिक बसंत रथ की बेज़रूरत बयानबाज़ी से साफ है कि श्रीनगर में ट्रैफिक के हालात फिलहाल तो सुधरने के कोई आसार नहीं है।
 
 
 
श्रीनगर ट्रैफिक की तस्वीरें 

 
 
बहरहाल इस बीच जुनैद मट्टू ने बीजेपी जनरल सेक्रेटरी राम माधव से मुलाकात की।