मनोहर पर्रिकर ने लिखा राहुल गांधी को पत्र। कहा - पांच मिनट की मुलाक़ात में नहीं हुआ राफेल का जिक्र।
   30-Jan-2019

 
 
पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के वर्तमान मुख्यमंत्री श्री मनोहर पार्रिकर पैंक्रियास के कैंसर से लड़ रहे हैं इलाज चल रहा है। सूख के कांटा हो गए। शरीर के नाम पे सिर्फ "हड्डियों" का ढाँचा बचा है। इसके बावजूद गोवा में अपने काम में निरंतर लगे है हैं। नाक में ऑक्सिजन की पाइप लगा के कल उन्होंने विधानसभा में बजट पेश किया . एक दिन इसी हालात में एक निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण करने पहुंच गए। पिछले हफ्ते राहुल गाँधी और सोनिया गांधी छुट्टियां मनाने गोवा गए थे। बिना किसी पूर्व सूचना के CM श्री मनोहर पर्रिकर जी से मिलने जा पहुंचे।
 
पर्रिकर जी ने भी ये सोच के की कर्टसी विजिट है .हालचाल लेने आये हैं. अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं देने आये हैं. ये सोच के समय दे दिया ।सिर्फ 5 मिनट की मुलाक़ात हुई। बाहर निकल के राहुल गाँधी ने राजनीति शुरू की. झूठा मनगढंत बयान दिया कि मनोहर पर्रिकर ने कहा कि राफेल की खरीद में मेरी कोई भूमिका नही .
 
 
आज उनके इस सफेद झूठ का पर्दाफाश पर्रिकर साहब ने कर दिया है ।
 
 
मनोहर पर्रिकर ने बहुत कड़े शब्दों में राहुल गांधी को पत्र लिखा है कि शर्म आनी चाहिए आपको कि आप गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति से मिलने के नाम पे भी अपनी गंदी घटिया झूठ फरेब की राजनीति कर रहे हैं । आप सिर्फ 5 मिनट मेरे साथ रहे और मेरा हालचाल लिया। और उस 5 मिनट में राफेल की कोई चर्चा नही हुई और आपने बाहर जाते ही राष्ट्रीय मीडिया के सामने ऐसा घटिया झूठ बोला ?