तीसरी पत्नी की जीभ काटने वाले अयूब मंसूरी का अजीबोगरीब बयान, कहा- “किस करते वक्त आपस में फंस गयी थी जीभ, इसीलिए काटनी पड़ी”
   15-अक्तूबर-2019

 
9 अक्टूबर को गुजरात के अहमदाबाद में 46 साल के अयूब अंसारी द्वारा अपनी तीसरी पत्नी की जीभ काटने का मामला सामने आया था। जिसके बाद अयूब अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पूछताछ के दौरान अयूब ने अपने बचाव में पत्नी की जीभ काटने का एक अजीबोगरीब कारण बताया है। अयूब ने पुलिस को बताया कि 9 अक्टूबर को (फ्रेंच) किस करते वक्त उनकी जीभ और पत्नी की जीभ आपस में उलझ गयी थी। जिसको सुलझाने के लिए उन्होंने काफी कोशिश की, लेकिन वो उलझ गयी, इसी कोशिस में उनकी पत्नी तसलीम की जीभ कट गयी।
 
अयूब अंसारी के मुताबिक जिसके बाद वो घबराकर घायल पत्नी को घर में बंद कर फरार हो गया। बाद में पड़ोसियों की मदद से पत्नी को सरदार वल्लभ भाई अस्पताल में भरती कराया गया।
 
आरोपी के भाई इदरीश अंसारी के मुताबिक तसलीम अयूब की तीसरी पत्नी है, मार्च 2018 में शादी के बाद से ही वो अक्सर तसलीम के साथ मारपीट किया करता था।
 
अयूब पर अपनी पहली पत्नी परवीन को भी जलाने की कोशिश का केस चल रहा है। जिसके बाद उसने दूसरी शादी की। वो भी अयूब को छोड़कर चली गयी। इसके बाद अयूब ने तसलीम के साथ तीसरी शादी की थी। उसको भी अयूब ने नहीं छोड़ा, अयूब फिलहाल साबरमती जेल में न्यायिक हिरासत में है।