कश्मीर में एप्पल ट्रेडर्स की हत्या में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकियों की साजिश- डीजीपी, शोपियां में 2 आतंकियों के पोस्टर चस्पा
   18-अक्तूबर-2019

 
जम्मू-कश्मीर पुलिस शोपियां में एप्पल ट्रेडर्स की हत्या करने वाले आतंकियों की पहचान कर उनके पोस्टर शोपियां और साउथ कश्मीर में चस्पा किये हैं। साथ सुरक्षा एजेंसियों ने इनकी छानबीन के लिए सर्च ऑपरेशन छेड़ रखा है। जम्मू कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने गुरूवार को शोपियां का दौरा किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। यहां उन्होंने पत्रकारों को बताया कि इस सप्ताह एक एप्पल ट्रेडर समेत समेत 3 नागरिकों की हत्या में शामिल आतंकवादियों की पहचान पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों के रूप में हुई है। उन्होंने शांति के लिये खतरा बने ऐसे तत्वों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का निर्देश दिये हैं।
 
पुलिस चीफ ने सीमापार से राज्य में लगातार भयावह हालात पैदा करने की कोशिश कर रहे ऐसे तत्वों के नापाक मंसूबों को नाकाम करने के लिये प्रभावी कदम उठाने का भी आह्वान किया। हाल ही में पंजाब, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के एक-एक निवासी की जम्मू-कश्मीर में अलग अलग आतंकी हमलों में हत्या कर दी गयी थी।
 
साउथ कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिस और सुरक्षा बल के अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता करते डीजीपी ने कहा, "पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी तीन नागरिकों की हत्या में शामिल हैं... इस तरह की हरकतें बहुत बर्बर और अमानवीय हैं।"