J&K नव निर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों ने ली शपथ, केंद्र शासित प्रदेश के साथ पंचायती राज्य व्यवस्था की नई शुरूआत
   31-अक्तूबर-2019

 
 
जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के नव निर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों के लिये गुरुवार को राज्यों के अलग-अलग जिलों में शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां पर सभी नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों ने शपथ ग्रहण करते हुये कहां कि वो पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ क्षेत्र के विकास के लिये काम करेंगे।
 
कुलगाम में आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम में डीपीओ मोहम्मद इमरान खान ने जिले के सात नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों को शपथ दिलायी। इस मौके पर कुलगाम के एडीसी, सरपंच और पंच मौजूद थे। वहीं कुपवाड़ा में जिला विकास समिति ने दो जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किया। कुपवाड़ा के टाउन हाल में बीडीसी अध्यक्षों को शपथ दिलायी और वहीं डीसी ऑफिस में सभी अधिकारियों के लिये प्रतिज्ञा समारोह का आयोजन किया था।
 
बांदीपोरा जिले में डिप्टी कमिश्नर शाहबाज अहमद मिर्जा, शोपियां में जिला विकास आयुक्त मोहम्मद यासीन, बारामूला में भी डिप्टी कमिश्नर जीएन और बडगाम में डिप्टी कमिश्नर तारिक हुसैन , पुलवामा में जिला विकास आयुक्त डॉ. राघव लंगर, अनंतनाग जिले में डीपीओ, गांदरबल में जिला पंचायत अधिकारी कुंदन कौर ने सभी नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों को शपथ दिलायी थी।
 
 
 
वहीं लद्दाख के कारगिल जिला में लद्दाख ऑटोनॉमस हिल डेवलपमेंट काउंसिल के डिप्टी कमिश्नर बशीर उल हक चौधरी ने लेह और कारगिल के सभी नव निर्वाचित ब्लॉक प्रमुखों को शपथ दिलायी।