फारूख अब्दुल्ला से मिले नेशनल कांफ्रेंस के 15 नेता, घर में हंसते-खिलखिलाते दिखे फारूख अब्दुल्ला, वीडियो
    06-अक्तूबर-2019
 
जम्मू कश्मीर प्रशासन की परमिशन के बाद नेशनल कांफ्रेस के 15 नेताओं का डेलीगेशन रविवार को अपने नेता फारूख अब्दुल्ला से मिला, ये मुलाकात गुपकार रोड़, श्रीनगर स्थित फारूख अब्दुल्ला से घर पर हुई। इस डेलीगेशन में एनसी सांसद हसनैन मसूदी, अकबर लोन और देवेन्द्र राणा समेत जम्मू क्षेत्र के पूर्व विधायक शामिल थे। इस दौरान फारूख अब्दुल्ला अपने घर पर हसनैन मसूदी और अकबर लोन के साथ हंसते-खिलखिलाते दिखे। इस दौरान उनकी पत्नी मौली अब्दुल्ला भी उनके साथ दिखायी दी। देखिए वीडियो-
 
 
 
 
 
मुलाकात के बाद डेलीगेशन को लीड कर रहे देवेन्द्र राणा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि फारूख अब्दुल्ला का स्वास्थ्य ठीक है, लेकिन वो राज्य में हो रहे बदलावों से दुखी हैं।  अगर सरकार राजनीतिक प्रोसेस स्टार्ट करना चाहती है, तो पहले नेताओं को रिहा करना होगा।
 
 
 
 
 
माना जा रहा है कि नेशनल कांफ्रेस के नेता राज्य में कराये जा रहे बीडीसी चुनाव पर सलाह मशविरा करने और सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की सुनवाई के संबंध में अपने नेताओं को अवगत कराने के लिए ये मुलाकात की गयी है। पिछले हफ्ते ही जम्मू के एनसी, पीडीपी और कांग्रेस नेताओं से पांबदियां हटायी गयी थी।
 
 
जम्मू कश्मीर प्रशासन को आशा है कि इस मुलाकात के बाद एनसी आगे अपना राजनीतिक रूख स्पष्ट कर सकती है। फारूख अब्दुल्ला से मुलाकात के बाद ये डेलीगेशन उमर अब्दुल्ला से भी मिलेगा, जोकि फिलहाल स्टेट गेस्ट हाउस में नजरबंद हैं। जबकि प्रशासन ने फारूख अब्दुल्ला को पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत घर में हिरासत में रखा है।