J&K कुलगाम में आतंकियों ने दो गाड़ियों को लगायी आग, सर्च ऑपरेशन शुरू
   01-नवंबर-2019

 
कुलगाम के बोनीगाम में आतंकियों ने शुक्रवार की तड़के 3 बजे दो गाड़ियों को आग लगा दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आस-पास क्षेत्र में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। आतंकियों ने गाड़ियों में जब आग लगायी तब सभी लोग अपने घरों में सो रहे थे। आग लगने की खबर सुनने के बाद लोगों की भीड़ घरों से बाहर आकर आग बुझाने की कोशिश करने लगी, लेकिन तब तक आग की चपेट में आकर दोनों गाड़िया पूरी तरह से जल चुकी थी। गाड़ी मालिकों की पहचान बोनीगाम के आबिद हुसैन और गुलाम नबी के रूप में हुयी है।
 
 
 
 
मीडिया से बातचीत में गुलाम नबी ने बताया कि गाड़ी उसकी रोजी-रोटी का सहारा था, लेकिन आतंकियों ने उसे भी जला दिया। गुलाब ने प्रशासन से मदद की गुहार लगायी है।
वहीं आबिद हुसैन ने मीडिया को बताया कि हम शांति और खुशी के साथ रहते है। लेकिन आतंकी हमें परेशान करते है। उन्होंने कहा कि आतंकियों द्वारा गाड़ी में आग लगाने की यह कोई पहली घटना नहीं है, आतंकी आये दिन स्थानीय नागरिकों की गाड़ियों में आग लगा देते है। हम चाहते है कि घाटी में विकास हो हमें रोजगार मिले , लेकिन आतंकियों को यह पसंद नहीं है।
 
आतंकियों ने बीते मंगलवार को भी गैर-कश्मीरी 5 मजदूरों की गोली मार के हत्या कर दी थी। आतंकी लगातार घाटी का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे है। हालांकि सुरक्षाबल चौकन्नी है और लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है।