J&K- उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ाने का दिया निर्देश , कहा – सरकार करायेगी क्षतिग्रस्त धार्मिक स्थल की मरम्मत
   26-नवंबर-2019

 
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने पुलिस को जम्मू-कश्मीर के सभी धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने क्षतिग्रस्त धार्मिक स्थल की मरम्मत सरकारी खर्च से जल्द से जल्द करवाने का भी निर्देश दिया है। बता दें कि बीते सोमवार की रात आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के त्राल में एक धार्मिक स्थल को आग लगा दिया था। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी करके इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी थी। उपराज्यपाल गिरीश चंद्र ने कहा कि लोगों की भावनाओं को भड़काने और आहत करने वाले अपराधियों को प्रशासन नहीं छोड़ेगी।
 
 
बीते सोमवार को पुलिस डीजीपी दिलबाग सिंह और सीआरपीएफ एडीजीपी अरुण कुमार शर्मा ने उपराज्यपाल से मुलाकात की थी। इस दौरान डीजीपी दिलबाग सिंह और एडीजीपी अरुण कुमार ने उपराज्यपाल को जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा स्थिति की जानकारी दी थी। उपराज्यपाल ने अरुण कुमार को सभी परिसरों को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। उपराज्यपाल ने पुलिस डीजीपी और सीआरपीएफ एडीजीपी से कहा कि वह खुफिया एजेंसियों से तालमेल बनाकर रखें, जिससे राज्य की कानून व्यवस्था बेहतर बनी रहे।