शोपियां में आतंकियों ने सरपंच के घर पर किया हमला, ग्रामीणों ने दौड़ा कर भगाया गांव से बाहर
   29-नवंबर-2019

 
 
शोपियां के हीरपुरा में गुरुवार की रात आतंकियों ने एक सरपंच के घर पर हमला कर दिया। लेकिन घरवालों के शोर मचाने के बाद ग्रामीणों ने दौड़ा कर आतंकियों को गांव से बाहर भगाया। एक ग्रामीण ने बताया कि शोपियां के हीरपुरा में बीजेपी सरपंच एजाज अहमद के घर देर रात आतंकियों ने धावा बोल दिया। उसके बाद आतंकियों ने सरपंच को घर से बाहर निकलने के लिये कहने लगे। जब एजाज ने घर से बाहर आने के लिये मना किया, तब आतंकियों ने दरवाजा तोड़ने की धमकी दी। सरपंच एजाज के घर में मौजूद लोगों ने शोर मचाकर ग्रामीणों को आवाज दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने आतंकियों को दौड़ा कर गांव से बाहर भगाया। जेके पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।
 
सरपंच एजाज के घर के सदस्य ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आतंकियों ने धमकी दी है कि वह उसे जान से मारेंगे। परिवार ने पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की है।
 
 
अभी हाल ही में अनंतनाग के सरपंच घर में ग्रेनेड हमला करके भागे आतंकियों की जेके पुलिस ने पहचान कर ली है। पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकी हिज्बुल मुजाहिदीन संगठन से जुड़े हुये है। आतंकियों की पहचान जुनैद और जुबैर के रूप में हुई है। बता दें कि यह हमला बैक-टू-विलेज प्रोग्राम के समय हुआ था, हमले में एक सरपंच सहित एक सरकारी अधिकारी की मौत हुयी थी।