J&K आतंकियों के निशाने पर उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू, आईएसआई ने आतंकी संगठनों के साथ मिलकर रची हैं साजिश
   08-नवंबर-2019

 
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू आतंकियों के निशाने पर है। खुफिया एजेंसी के मुताबिक पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई ने पीओजेके के मुजफ्फराबाद में आतंकी संगठनों के साथ मीटिंग की थी। बीते 29 अक्टूबर को कोटली इलाके के जमा-उल-हक मदरसे में हुयी मीटिंग में आतंकी संगठनों और आईएसआई ने उपराज्यपाल गिरीश चंद्र के ऊपर आतंकी हमला करने की साजिश रची है। मीटिंग में आईएसआई के दो बड़े अधिकारियों के अलावा पाकिस्तानी सेना का एक मेजर और जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा, हिजबुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन के सभी प्रमुख कमांडर मौजूद थे।
 
नव नियुक्त ब्लॉक प्रमुख भी आतंकियों के निशाने पर
 
आतंकियों ने नव नियुक्त ब्लॉक प्रमुखों को भी निशाना बनाया है। खुफिया एजेंसी के मुताबिक आतंकियों ने बैठक में बीडीसी चुनाव में जीतने वाले ब्लॉक प्रमुख, भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर भी आतंकी हमला करने की योजना बनायी है।आईएसआई ने इस हमले को अंजाम देने की जिम्मेदारी लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर जिला उल रहमान मीर को सौंपी है।
 
 
घाटी का माहौल खराब करने की कोशिश में आतंकी
 
पाकिस्तान इस समय कश्मीर में हालात बिगाड़ने के लिये हर संभव मौका तलाश रहा है। इसके लिये आईएसआई खालिस्तान सहित सभी आतंकी संगठनों की मदद  भी ले रही है। हालांकि भारतीय सुरक्षाबल और सुरक्षाएजेंसी पूरी तरह से सतर्क है।