एक आतंकी की बहन, जिसकी आंखों में ‘आतंकवाद से आज़ाद’ कश्मीर का ख्वाब था, कायर आतंकियों ने की हत्या
   01-Feb-2019
 
 
कश्मीर घाटी में आतंकियों ने आतंक की नयी हद पार की है, घाटी में अब महिलाएं भी आतंकियों से सुरक्षित नहीं हैं। गुरूवार रात जम्मू कश्मीर में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आतंकी फेरन पहने एक मासूम लड़की की लाइव हत्या कर रहे हैं। 10 सेकंड के इस वीडियो में लड़की हाथ जोड़े घुटनों बल बैठी है, तभी अचानक आतंकी उसके सर में 2 गोलियां मारते हैं। इस्लामिक स्टेट स्टाइल आतंकियों की ये कायराना बर्बरता देख आपका खून खौलने लगेगा, कि आतंकी घाटी में किस कदर हैवानियत पर उतर आये हैं। शुक्रवार सुबह तक वीडियों से जुड़ी तमाम जानकारी साफ हो गयीं।
 
 
 
 
 
सुबह शोपियां जिले के ड्रगाड से सुरक्षाबलों ने लड़की की लाश बरामद की। जिसकी पहचान 25 साल की इशरत मुनीर के तौर पर हुई है। जो कि डेंजरपोरा पुलवामा की रहने वाली है। टेलिग्राम मैसेज से पता चला कि ये 13 जनवरी को मारे गये अल-बद्र कमांडर जीनत-उल-इस्लाम की मौसेरी बहन है। खबरों के मुताबिक आतंकियों को शक था कि इशरत ने आतंकियों की सूचना सुरक्षाबलों को दी थी। इसी शक के आधार पर आतंकियों ने इशरत को अगवा किया और इस्लामिक स्टेट स्टाइल में उसकी हत्या कर दी।
 

 
13 जनवरी को एनकाउंटर में मारा गया था जीनत-उल-इस्लाम
 
 
घाटी में इस घटना के बाद जबरदस्त रोष है, लगातार आतंकवाद से आजिज आ चुके हैं। लोग शांति और अमन चाहते हैं। क्योंकि आतंकियों ने अब महिलाओं को भी अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। यहीं वजह है कि जान खतरे में होने के बावजूद स्थानीय लोग ही आतंकियों की सूचना सुरक्षा एजेंसियों को मुहैया करा रहे हैं। इसी कड़ी में आज सुबह पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 2 और आतंकियों को मार गिराया। दोनों जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे।
 
बहरहाल पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही इशरत मुनीर के हत्यारों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जायेगा।