बॉलीवुड के फेवरेट ये पाकिस्तानी एक्टर पुलवामा हमले पर खुलेआम हिंदूस्तान के खिलाफ खड़े हैं
   19-फ़रवरी-2019
 
पुलवामा आत्मघाती हमले के बाद एक फिर आम लोगों की मांग है कि पाकिस्तानी एक्टर्स को हिंदूस्तान में काम करने पर बैन लगा देना चाहिए। लेकिन बॉलीवुड और लिबरल लॉबी अभी भी उनपर बैन के खिलाफ खड़े हैं। नतीजा ये है कि ये पाकिस्तानी एक्टर बेखौफ आतंकवाद और पाकिस्तान का पक्ष लेते हुए हिंदूस्तान के खिलाफ ज़हर उगल रहे हैं। उनमें से सबसे आगे है एक्टर सिंगर अली जाफर, जोकि सलमान खान, इमरान खान, कटरीना कैफ जैसों के साथ कई बॉलीवुड फिल्में कर चुका है। अली खुलेआम टविटर पर पुलवामा हमले के बाद अपने मुल्क के साथ खड़े हैं और पाकिस्तानी सरकार की पॉलिसी के कसीदे गढ़ रहे हैं। उम्मीद ये थी कि वो आतंकवाद के मसले पर अपनी सरकार को आईना दिखायेंगे। लेकिन यहां तो अली जाफर एक ट्वीट में भारत को दी गयी धमकी को एंडोर्स कर रहे हैं, बल्कि एक कदम आगे बढ़कर अपने पीएम के कसीदे गढ़ रहे हैं।
 
 

 
 
इसके अलावा फवाद खान, आतिफ असलम, माहिरा खान जैसे एक्टर ऐसे हैं, जोकि इतने बड़े आतंकी हमले पर चुप्पी मार कर बैठे हैं। जबकि हमज़ा अली अब्बासी जैसे कईं पाकिस्तानी एक्टर ऐसे हैं जो खुलेआम भारत की मज़ाक उड़ा रहे हैं और अल्लाह हू अकबर नारे के साथ ललकार रहे हैं।
 

 
 
 
जाहिर है पाकिस्तानी होने के नाते वो नाजुक वक्त में अपने मुल्क के साथ खड़े हैं। लेकिन ये मैसेज उन लिबरल लॉबी के लिए है बॉलीवुड़ में इन्हीं कलाकारों के लिए रेड कारपेट लिए खड़े रहते हैं और अपने ही मुल्क को नीचा दिखाने से नहीं चूकते।