क्या.. लिबरल गैंग के लिए शहीद इशरत मुनीर की कीमत एक ट्वीट भी नहीं, शर्मनाक !!
   04-Feb-2019

 
खुद को कश्मीर की बेटी घोषित करने वाली शेहला रशीद ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती, जहां वो सरकार को निशाना न बनाती हो। टुकड़े-टुकड़े गैंग को जेएनयू में बढावा देना हो या, कठुआ रेप केस। लेकिन जब कश्मीर की एक बेटी की आतंकियों द्वारा इस्लामिक स्टेट में हत्या कर दी गयी। शेहला की उंगलियों से एक ट्वीट तक नहीं हुआ। जब उसे कश्मीर की बेटी के साथ खड़ा होना चाहिए था, तब वो देश की रक्षामंत्री का मखौल उड़ा रही रही थी।
 
देश के हरेक लिबरल अगुवाओं का करीबन यहीं हाल है। यहां तक कि कश्मीर के नेता अब्दुल्ला और महबूबा ने शौक मनाना तो दूर एक ट्वीट करने में 48 घंटों का वक्त लिया। जब ट्वीट भी किया तो ऐसा कि आप अंदाजा नहीं लगा पायेंगे कि वो किसको जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।
 

 
 
दरअसल जम्मू कश्मीर की बहादुर बेटी, सारे भारत की बेटी, 25 वर्षीय इशरत मुनीर 31 जनवरी 2019 को कश्मीर में शहीद हो गयी l क्या कसूर था इशरत का? आतंकवादियों के लिए इशरत गुनहगार थीं, क्योंकि इशरत जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का सफाया चाहती थी, शांति चाहती थीl शरिया के नाम पर इशरत की निर्मम हत्या करने वाले डरपोक आतंकवादियों को इस निहत्थी ,अकेली लड़की पर गोलियॉं चलते शर्म नहीं आयी l न सिर्फ उन्होंने इशरत की नृशंस हत्या की, बल्कि उसका वीडियो बनाकर तुरंत सोशल मीडिया में डाल दिया, ताकि लोगों की दिल में डर पैदा हो l
 
 
 
 
हम भारत की इस वीर शहीद को नमन करते हैं और सरकार से ये मांग करते हैं की जल्द से जल्द इशरत के हत्यारों को पकड़ कर उन्हें सजा दी जाये।
 
 
 
आइये अपनी ओर से इशरत के बलिदान को श्रद्धांजलि देने, हम सोशल मीडिया में DP पर अपनी फोटो के बजाय इशरत की फोटो लगाएँ l भारत के टुकड़े टुकड़े चाहने वालों को ये सन्देश देना ज़रूरी है की आज सारा भारत इशरत के साथ है और उसके बलिदान को सलाम करता है l
 
25 साल की शहीद इशरत मुनीर की आतंकियों ने पॉइंट ब्लैंक पर गोलियाँ मारकर हत्या कर दी । विडंबना देखिए देश में महिलाओं के अधिकारों और मानवाधिकारों बात करने वाले या उसके तथाकथित झंडाबरदार ने अभी तक इस पर कोई प्रतक्रिया नहीं दी है ।अब इन लोगो को तय करना होगा कि ये लोग आतंकवाद के खिलाफ है या आतंकवाद के साथ ? अगर वो इशरत मुनीर के समर्थन में नहीं आते है तो पूरी दुनिया के सामने एक्सपोज़ होते है कि वो आतकवाद के साथ है ।