घाटी में एक साथ 3 एनकाउंटर जारी, बांदीपोरा में एक बंधक को छुड़वाया, 1 आतंकी ढेर
   21-मार्च-2019
 
 
जम्मू कश्मीर में फिलहाल एक साथ तीन जगहों पर एनकाउंटर चल रहा है। बांदीपोरा, सोपोर और बारामूला में। पहला एनकाउंटर बांदीपोरा के हाजिन में शुरू हुआ। चारों तरफ से घिरने के बाद आतंकियों ने 2 लोगों को बंधक बना लिया था। सुरक्षाबलों ने बहादुरी से काम लेते हुए एक आतंकी को मार गिराया। जबकि स्थानीय लोगों की मदद से एक बंधक को छुड़वा लिया गया है। लेकिन एक अभी भी आतंकियों के क़ब्ज़े में हैं। जोकि नाबालिग बताया जा रहा है। जिसको एक बचे आतंकी ने अभी भी बंधक बनाया हुआ है।
 
 
दूसरा एनकाउंटर बारामुला ज़िले के क्रीरी इलाके में कालान्तरा में चल रहा है। यहां 2-3 आतंकी एक बिल्डिंग में छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर रखा है। 29 RR, CRPF और SOG की जॉइंट टीम इस ऑपरेशन में शामिल है। यहां आतंकियों के बचने के कोई चांस नहीं है।
 
 

 
तीसरा एकाउन्टर सोपोर में चल रहा है। यहां वारपोरा गांव में सुबह आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला किया था। जिसमे डाँगीवाचा के SHO मुदासिर गिलानी और उसका पीएसओ जावेद अहमद घायल हो गए थे। जिनको श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर किया। आतंकियों को बचाने के लिए पत्थरबाजों ने सुरक्षाबल पर पथराव भी किया। लेकिन यहां भी सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर रखा है और उनको ढेर करने के लिए एनकाउंटर जारी है।