मुखबिरी का आरोप लगा आतंकियों ने ली एक और मासूम कश्मीर नौजवान की जान, लिबरल्स के मुंह पर लगा ताला
   27-मार्च-2019
 
 
साउथ कश्मीर में लोगों के घटते समर्थन के बाद आतंकी बौखलाए हुए हैं, वो लगातार कश्मीरी नौजवानों को निशाना बना रहे हैं। आज फिर आतंकियों ने शोपियां जिले के बेमनीपोरा इलाके में एक 24 साल के कश्मीरी नौजवान की बेहरमी से हत्या कर दी। जिसका नाम तनवीर अहमद डार है, जोकि बेमनीपोरा का ही रहने वाला है। आतंकियों ने तनवीर की जान सिर्फ इसीलिए ली, क्योंकि उसने पाकिस्तान समर्थित इस्लामी आतंक का रास्ता चुनने से मना कर दिया। पाकिस्तानी आतंकियों ने तनवीर को अगवा किया और फिर इंडियन आर्मी को आतंकियों की इन्फॉर्मेशन देने के शक के आधार पर निर्मम हत्या कर दी। तनवीर का शव शोपियां जिले के कचडूरा इलाके में मिला। तनवीर की लाश देखकर घरवालो का बुरा हाल है, देखिए ये वीडियो-
 
 
 
 
 
 
इसी के साथ सोशल मीडिया पर एक तनवीर का वीडियो भी वायरल किया गया। जिसमें तनवीर कथित तौर पर आर्मी के एक मेजर को आतंकियों की सूचना देने की बात स्वीकार कर रहा है। साफ जाहिर है ऐसे प्रोपगैंडा वीडियो के जरिये इस्लामी आतंकी मुखबिरी का आरोप लगाकर शरिया कानून के तहत मासूम तनवीर की हत्या को जायज ठहराने की कोशिश में लगे हैं। लेकिन साफतौर पर ये हरकत पाकिस्तानी आतंकियों की कायराना हताशा को दर्शाती है। बहरहाल जम्मू कश्मीर पुलिस ने मामला दर्ज कर आतंकियों की छानबीन के लिए सर्च अभियान शुरू कर दिया है।
 
 
 
आपको बता दूं कि पिछले हफ्ते ही पाकिस्तानी आतंकियों ने हाजिन इलाके में एक 11 साल के बच्चे आतिफ को बंधक बनाकर उसकी हत्या कर दी थी। लेकिन दिल्ली में बैठे लिबरल्स की जुबां सिली रही। आज जब एक और मासूम आतंकवाद का शिकार हुआ तो आज भी लिबरल लॉबी चुप मारकर बैठी है।