इमरान खान के तीसरे तलाक की तैयारी, अफवाह का बाज़ार गर्म-कौन होगी चौथी बीबी !!
   30-मार्च-2019

 

पाकिस्तान को आईएमएफ से कर्ज़ मिले न मिले, लेकिन जल्द ही इमरान खान की चौथी बीबी के रूप में नयी भाभी मिलने की संभावना जरूर दिखायी दे रही हैं। रावलपिंडी स्थित बनी-गाला, यानि इमरान खान के घर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक पक्की खबर है कि हाल में ही इमरान और बीबी बुशरा मानेका के बीच कईं बार बड़े झगड़े हो चुके हैं। यहां तक कि मानेका बनी-गाला छोड़कर जाने की धमकी दे चुकी हैं। आपको बता दें कि इमरान ने बुशरा मानेका से पिछले साल फरवरी में शादी की थी, वो भी ठीक चुनाव से पहले। बताया जाता है कि बुशरा मानेका एक पीर हैं, जिसको इमरान खान बहुत मानते हैं और अपना स्पिरिचुअल गुरू बताते हैं। बताया जाता है कि पीएम बनने से पहले इमरान खान तमाम फैसले बुशरा मानेका से पूछकर लेते थे। लेकिन पीएम बनने के बाद जाहिर है बुशरा मानेका का इमरान की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में दखल लगभग खत्म हो गया। पाकिस्तान के जाने माने मीडिया एक्सपर्ट नजम सेठी भी अपने प्रोग्राम में इस किस्से का जिक्र कर चुके हैं।
 
 
 
 
 
 
बनी-गाला के करीबी सूत्रों के मुताबिक इमरान की बेरूख ही बुशरा मानेका के झगड़े का कारण बनी। साथ ही इमरान खान के करीबी समझ चुके हैं इमरान खान बीबी के नखरे बर्दाश्त करने वाले हैं नहीं। जिसके बाद खबरें सुनाई देने लगीं हैं कि इमरान खान जल्द ही बुशरा मानेका से निजात पाने वाले हैं।
 
 
आप याद दिला दें कि इमरान की पहली बीबी जेमिमा स्मिथ थीं, जोकि इमरान के साथ 2 दशक तक रहीं। इनसे इमरान खान के 2 बेटें हैं ,जो मां के साथ लंदन में ही रहते हैं। दूसरी बीबी टीवी पर्सनैलिटी रेहाम खान थी, जिनको इमरान ने कुछ महीनों में ही तलाक दे दिया था।  
 

 
तीसरी बीबी बुशरा मानेका के साथ इमरान खान