26/11 मुंबई आतंकी हमले का वांछित मक्की पाकिस्तान में हुआ गिरफ्तार. क्या पाकिस्तान ट्रैक पर आ रहा है ?
   16-मई-2019

 
 
पाकिस्तान में कुछ ऐसा हुआ है जो आपको हैरत में डाल सकता है क्योंकि जिस पाकिस्तान में आतंकी खुलेआम घूम कर आतंकवाद को बढाने की बात करते है और जेहाद करने के लिए लोगो को उकसाते है . उसी पाकिस्तान में हेट स्पीच के चलते आतंकी अब्दुल रहमान मक्की को जेल में डाल दिया गया है . मक्की हाफ़िज़ सईद का साला है और पाकिस्तान से संचालित आतंक का सरगना है. अमेरिका ने उस पर २० लाख रूपए का इनाम भी रखा हुआ है.
मक्की लगातार भारत के खिलाफ आतंकवाद भड़काने में लगातार सक्रिय रहा है . पुणे के जर्मन बेकरी बम विस्फोट के आठ दिन पहले मुज्जफराबाद में मक्की ने पुणे समेत अन्य जगहों पर बम धमाको की बात की थी . भारत ने लगातार पाकिस्तान पर मक्की के खिलाफ कार्यवाही करने का दबाव बनाया लेकिन उसके खिलाफ पाकिस्तान कुछ नहीं कर पाया . अब घर के पिछवाड़े में पाले हुए अजगर अब पाकिस्तान को ही निगलने लगे है तो पाकिस्तानी सरकार के होश उड़ने लगे है . मक्की लश्कर –ऐ- तय्यबा में नंबर दो पर है .

 
मक्की को पाकिस्तान सरकार की उस कार्रवाही का विरोध करने के लिए गिरफ्तार किया गया जो जिसमे पाकिस्तानी सरकार आतंकी संघटनो के खिलाफ कदम उठा रही है . मक्की को गुजरांवाला में गिरफ्तार कर लाहौर जेल ली जाया गया है. यहाँ यह बात गौर करने वाली है कि भारत की अपील पर ही अमेरिका ने मक्की को आतंकी सूची में डाल गया था . २६/११ हमले का वांछित मक्की लगातार भारत में हमले करवाता रहा है