रमजान में आतंकियों को छूट!! महबूबा मुफ्ती ने कहा- रमजान में बंद करो आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई, शेहला ने कहा- रमजान में अलगाववादियों को रिहा करो
   04-मई-2019
 
 
 
रविवार में रजमान का महीना शुरू हो रहा है। इस बहाने महबूबा मुफ्ती और शेहला रशीद ने आतंकियों और अलगाववादियों के पक्ष में फिर से खड़ी हो गयी हैं। पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने एक प्रैस काँफ्रेंस कर सरकार से रमजान के महीने में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन न करने की मांग की है। महबूबा ने कहा कि- जिस तरह से पिछले साल सीज़फायर हुआ था, इस साल भी क्रैकडाउन बंद होना चाहिए, सर्च ऑपरेशन बंद होने चाहिए, ऑपरेशन बंद होने चाहिए, ताकि एक महीना जम्मू कश्मीर के लोग आराम से गुजारें। 
 
 
हालांकि महबूबा मुफ्ती जब आतंकियों से सीज़फायर करने की गुजारिश करने लगी, तो ठीक से बोल भी नहीं पायीं। जुबान कांप गयी। देखिए वीडियो-
 
 
 
 
 
 
 
अच्छा होता महबूबा मुफ्ती आतंकियों ने सिर्फ रमजान में अटैक बंद करने की अपील न करके हमेशा के लिए बंदूक का रास्ता छोड़ने की अपील करती। लेकिन वो ऐसा नहीं कर पायीं।
 
 
 
वहीं अलगाववादियों औऱ आतंकियों के हक में आवाज उठाने के लिए नयीं-नयीं नेता बनी शेहला रशीद ने भी रमजान के महीने में जेल में बंद अलगाववादियों को रिहा करने की अपील की है। आपको बता दें जमात-ए-इस्लामी जम्मू कश्मीर और जेकेएलएफ के सैंकड़ों कार्यकर्ता देश विरोधी गतिविधियों के चलते जेलों में बंद हैं। जिनमें यासीन मलिक भी शामिल हैं। शेहला रशीद इन्हीं अलगाववादियों के रिहा करने की मांग कर रही हैं। लेकिन न तो केंद्र सरकार और न हीं राज्य सरकार ने अब तक इस तरह की किसी छूट की घोषणा की है।