आतंकवाद के गढ़ में देश और लोकतंत्र का झंडा बुलंद करने वाले अटल गुल मोहम्मद मीर को देश ने दी श्रद्धांजलि, गवर्नर ने दिये जांच के आदेश
   05-मई-2019
 
 
 
शनिवार रात अनंतनाग में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष गुल मोहम्मद मीर की हत्या के बाद पूरा देश सकते में है। जम्मू कश्मीर प्रशासन ने हमलावरों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान तेज़ कर दिया है। गवर्नर सत्यपाल मलिक ने चीफ सेक्रेटरी के हाई लेवल जांच करने के आदेश दिये हैं। पिछले 6 महीनों में ये चौथे बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या आतंकियों ने की है। जाहिर जम्मू कश्मीर में बीजेपी आतंकियों के लिए बड़ा खतरा साबित हो रहे हैं।
 
 
बीजेपी प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने एक न्यूज एजेंसी को दिये इंटरव्यू में कहा कि ये प्रशासन की नाकामी का नतीजा है। पिछले साल सितंबर में गुल मोहम्मद के घर पर हमले के बावजूद उनकी सिक्योरिटी हटा ली गयी थी। पिछले 2 फेज में अनंतनाग में बीजेपी के सोफी युसूफ जीत रहे हैं, इसीलिए इसके पीछे जरूर कोई साजिश है। इसके लिए हम प्रधानमंत्री से मिलेंगे और सीबीआई जांच की मांग करेंगे।
 
 
गुल मोहम्मद मीर दुरू विधानसभा सीट पर 2008 और 2014 में 2 बार चुनाव लड़ चुके हैं। तमाम धमकियों की बावजूद गुल मोहम्मद ने हमेशा बुलेट के खिलाफ बैलेट का झंड़ा बुलंद किया। लोकतंत्र के प्रहरी को अंतिम सलाम करते हुए देशभर से बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं समेत, जम्मू कश्मीर क तमाम नेताओं ने गुल मोहम्मद मीर को श्रद्धांजलि दी है।