लाहौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फायरिंग, 2 मरे 3 घायल, एयरपोर्ट बंद
   03-जुलाई-2019

 
 
पाकिस्तान के अल्लामा इकबाल लाहौर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 2 हमलावरों ने आगमन गेट से बाहर निकल रहे पैसेंजर्स पर ऑटोमैटिक गन से फायरिंग कर दी। जिसमें 2 पैसेंजर्स मारे गये और 3 घायल हो गये। इसके बाद एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गयी। इस दौरान एयरपोर्ट सिक्योरिटी फोर्स ने एक हमलावर को पकड़ने में लिया, जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा । एयरपोर्ट पर मौजूद एक चश्मदीद ने ट्वीट पर इस घटना को बयान किया है।
 
 
 
मारे गये दोनों शख्स मक्का से उमरा करने के बाद वापस घर लौट रहे थे। वहीं घायलों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए एयरपोर्ट पर एंबुलेंस तक इंतजाम नहीं था। घायलों को टैक्सी में लादकर अस्पताल पहुंचाया गया।
 
 
 
एयरपोर्ट पर फायरिंग के बाद तमाम पैसेंजर्स को बाहर निकालकर एयरपोर्ट बंद कर दिया गया है। ये एक आतंकी हमला था, या नहीं इसकी आधिकारिक पुष्टि पाकिस्तान ने नहीं की है। हालांकि लोकल मीडिया के मुताबिक ये एक आपसी रंजिश का मामला था। लेकिन एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इतनी सख्त सिक्योरिटी होने के बावजूद हमलावर कईं सिक्योरिटी चेक प्वाइंट पार कर एयरपोर्ट लाउंज तक कैसे पहुंचे, ये एक बार फिर पाकिस्तान की सिक्योरिटी पर सवाल खड़े करता है।