राजौरी में हिंदू-मुस्लिम समुदाय ने मिलकर निकाली तिरंगा रैली, मनाया #370 हटाने और स्वतंत्रता दिवस का दोहरा जश्न
   14-अगस्त-2019

 
राजौरी और पुंछ जिले से जुड़े सीमावर्ती क्षेत्र में लोग अनुच्छेद 370 के खत्म करने और स्वतंत्रता दिवस के दोहरे जश्न में डूबे हैं। राजौरी में एक बार फिर हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लोग एक साथ इकठ्ठा हुए और मिलकर शहर में तिरंगा रैली आयोजित की। घड़ी जश्न की थी तो इस दौरान भारत माता के जयकारे के साथ रैली में मिठाईयां भी बांटी गयी।

 
इस रैली में बीजेपी के एमएलसी विबोध गुप्ता भी अन्य स्थानीय लोगों के साथ तिरंगा रैली में शामिल हुए। उन्होंने जम्मू-कश्मीर को न्याय दिलाने और शांति बहाल करने की दिशा में लिए गए सरकार के ऐतिहासिक फैसले की सराहाना की। रैली में मुस्लिम समुदाय की अगुवाई स्थानीय प्रतिनिधि नायब पंच मुहम्मद सगीर, खादम मलिक, इकबाल और लतीफ युनूस समेत सैंकड़ों लोगों ने की।


 
 
सबने मिलकर राज्य से आतंकवाद और भेदभाव हटाने के लिए सरकार को धन्यवाद कहा। इस मौके पर विबोध गुप्ता ने कहा कि यहां हिंदू, मुस्लिम मिलकर जश्न मना रहे हैं, डांस कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग जम्मू कश्मीर के बारे में गलत अफवाह फैला रहे है। भारत की आजादी के बाद से अभी तक जम्मू- कश्मीर में रहने वाले दलित, महिलाएं अपने अधिकार से वंचित थे, लेकिन अब उन्हें न्याय मिलेगा।