सेना के खिलाफ फेक न्यूज़ फैला रही हैं शेहला रशीद, गिरफ्तारी की मांग
   19-अगस्त-2019
 
 
 
सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर शेहला रशीद के खिलाफ सेना पर निराधार आरोप लगाने और दंगे भड़काने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग की है। शिकायत में कहा गया है कि शेहला रशीद ट्विटर के जरिये सेना के खिलाफ और देश विरोधी ट्वीट कर रही हैं, जो झूठे और छवि खराब करने वाले हैं। शिकायत में शेहला पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग की गयी है।
 
 
 
 
दरअसल जम्मू कश्मीर में हालात धीरे-धीरे सामान्य से बेहतर होते जा रहे हैं। ऐसे में लेफ्ट-लिबरल मीडिया और एक्टिविस्ट सोशल मीडिया पर जम्मू कश्मीर को लेकर लगातार फेक न्यूज़ औऱ अफवाह फैलाने में जुटे हैं। इनमें से शाह फैसल की साथी नेता शेहला रशीद अव्वल है, जोकि सोशल मीडिया पर लगातार भारतीय सेना और सीआरपीएफ के खिलाफ प्रोपगैंडा और झूठी अफवाह फैलाने में जुटी है। शेहला ने ट्वीट कर कुछ इस तरह के झूठे आरोप सुरक्षा एजेंसियों पर लगाये।
 
 
 
 
हालांकि भारतीय सेना ने शेहला के तमाम आरोपों को खारिज किया है, वहीं जम्मू कश्मीर के गृह सचिव शालीन काबरा ने भी इस फेक न्जूय को खारिज किया था जम्मू कश्मीर पुलिस से हथियार ले लिये गये हैं।
 
 
 
 
 
 
 
शेहला रशीद की फेक न्यूज़ को लेफ्ट-लिबरल ग्रुप सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहा है और इसके बहाने जम्मू कश्मीर में सेना को विलेन साबित करने की कोशिश की जा रही है।