कश्मीर पर पकड़ा गया मलाला का झूठ, लोगों ने पूछा “बलूचिस्तान और पाकिस्तान की हिंदू-सिख बच्चियों के अपहरण पर कब बोलोगी”
   15-सितंबर-2019
 
 
शनिवार को शांति नोबेल पुरस्कार जीतने वाली मलाला ने कश्मीर में पाबंदियों को लेकर कई ट्वीट किये। जिसमें मलाला ने वहीं प्रोपगैंड़ा लिखा जोकि पाकिस्तान लगातार फैला रहा है। लेकिन मलाला का झूठ पहली ही नज़र में उजागर हो गया। अपने ट्वीट में मलाला ने दावा किया कि उसने कश्मीर में जर्नलिस्ट्स, ह्यूमन राइट्स वकीलों और स्टूडेंट्स से बात की है। जिसमें एक बच्ची ने उसे बताया कि कश्मीर में पाबंदियों के वजह से 12 अगस्त का उसका एग्ज़ाम छूट गया।
 
 


 
मलाला का ये सफेद झूठ तुरंत पकड़ में आ गया, जब ट्विटर पर ही लोगों ने मलाला को याद दिलाया कि 12 अगस्त को एग्ज़ाम को हो भी कैसे सकता है, क्योंकि उस दिन तो बकरीद थी और जम्मू कश्मीर समेत पूरे देश में छुट्टी थी।
 
 
 
 

 
 
 
अपने ट्वीट्स में एक तरफ से मलाला यूएस में बैठकर जर्नलिस्ट्स, ह्यूमन राइट्स वकीलों और स्टूडेंट्स से बात करने का दावा कर रही हैं, लेकिन दूसरी तरफ वो ये भी कह रही हैं। कि कश्मीर पूरी दुनिया से कटा हुआ है। ये भी मलाला को दोमुंहेपन का उजागर करता है।
 
 

 
 
 
मलाला के ट्वीट का झूठ उजागर होने के बाद लोगों ने पूछना शुरू कर दिया है कि कब वो पाकिस्तान द्वारा बलूचिस्तान में बर्बरियत और हिंदू-सिखों पर हो रहे अत्याचारों पर बोलेगी..। जवाब में मलाला की चुप्पी है...।