J&k राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की मुलाकात, जम्मू-कश्मीर के हालात की जानकारी दी
   16-सितंबर-2019
 
  
 
जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान सत्यपाल मलिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घाटी के हालात के बारे में जानकारी दी।
 
  
बता दें कि बीते शनिवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने जम्मू के कठुआ में कैंसर अस्पताल का उद्धाटन किया था। जिसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनसे कहा है कि जम्मू-कश्मीर को इतना समृद्ध बना देंगे कि पीओके के लोग भी यहां आकर बसना चाहेंगे।
 
सत्यपाल मलिक ने बताया कि जब वो जम्मू-कश्मीर का कार्यभार संभालने आये थे, तब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनसे कहा था कि जम्मू-कश्मीर को इस कदर चमका दें कि पीओके के लोग भी बार्डर क्रास करके यहां आना चाहेंगे और गर्व से कहे ये हमारा कश्मीर है।
 
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी मंत्रालयों को निर्देश दिया है कि वो जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास के लिए योजनाएं बनाये। सभी मंत्रालय मिलकर जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास के लिए काम करना शुरू भी कर दिया है। बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह ने भी सोमवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल और सुरक्षा एजेंसी के अधिकारियों के साथ जम्मू-कश्मीर के हालात और सुरक्षा को लेकर उच्चस्तरीय बैठक की है।