"मोदी जी, आपने जो काम किया है कश्मीरी पंडितों की तरफ से बहुत-बहुत धन्यवाद", ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों ने जताया पीएम का आभार, सिखों ने कहा- थैंक्स टाइगर मोदी
   22-सितंबर-2019
 
 
 
 
ह्यूस्टन, यूएस में पीएम मोदी ने प्रवासी भारतीयों के मुलाकात की। यहां पीएम मोदी कश्मीरी पंडित, सिख और बोहरा मुस्लिम मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों से मिले। कश्मीरी पंडितों ने पीएम मोदी को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए आभार व्यक्त किया, उन्होंने कहा- "मोदी जी, आपने जो काम किया है कश्मीरी पंडितों की तरफ से बहुत-बहुत धन्यवाद"। इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि आपने जो बहुत सहा है, दुनिया बदल रही है। हमें भी आगे बढ़ना है, नया कश्मीर बनाना है।
 
 
इस बीच कश्मीरी पंडितों के ग्रुप में एक शख्स पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हुए उनके हाथ चूमता नज़र आया। देखिए वीडियो-
 
 
 
 
 
इंडो-अमेरिकन सिख समुदाय ने भी पीएम मोदी से मिलकर करतारपुर साहिब कॉरिडोर और दूसरे साहसी फैसलों के लिए धन्यवाद व्यक्त किया। सिखों ने पीएम मोदी को एक मेमोरेंडम भी दिया, जिसमें उन्होंने 1984 सिख दंगों के न्याय, आर्टिकल 25 में सिखों की पहचान और आनंद मैरिज एक्ट के संबंध में कुछ मांगे रखी। सिखों के ग्रुप से एक शख्स ने कहा कि पीएम मोदी एक टाइगर की तरह है, ट्रंप भी आयेंगे। इससे पता चलता है कि उनकी कितनी अहमियत है। हमें गर्व है उन पर...।
 
 
 
इसके अलावा पीएम मोदी बोहरा मुस्लिम समुदाय से भी मिले।