भारतीय सेना की गिरफ्त में पाकिस्तानी आतंकियों ने किया बड़ा खुलासा, “पाकिस्तानी सेना कश्मीर में आतंकी हमला करने की कर रही है साजिश”
   04-सितंबर-2019


 
 
भारतीय सेना द्वारा पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दोनों आतंकियों ने एक बड़ा खुलासा किया, उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना बार्डर पार कराकर उन्हें भारत में हमला करने के लिए भेजा था। भारतीय सेना चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एडीजी मुनीर खान ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों आतंकियों की एक वीडियो शेयर की, जिसमें आतंकियों ने कबूला कि वो पाकिस्तानी सेना की मदद से बार्डर पार करके हमला करने आए थे। आतंकियों की बातों से ये साफ हो चुका कि पाकिस्तानी सेना आतंकियों के साथ मिलकर भारत के ऊपर आतंकी हमला करने की फिराक में है।
 
 
बता दें कि भारतीय सेना ने बीते 21 अगस्त को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया था। दोनों आतंकियों की पहचान पाकिस्तान के रावलपिंडी के रहने वाले खलील अहमद और मोजम खोखर के रुप में हुई, दोनों आतंकियों के कोड नाम खालिद और नाजिम हैं।
आंतकियों ने कबूला पाकिस्तानी सरकार करती है आंतकियों की मदद
 
 
सेना द्वारा पकड़े गए दोनों आतंकियों ने कबूला कि वो लश्कर-ए-तैयबा के साथ बीते 5 से जुड़े हुए है और बार्डर पार कर घाटी में हमला करने के मकसद से आए थे। उन्होंने ये भी बताया कि पाकिस्तानी सरकार और सेना आतंकियों की मदद करती है। बार्डर पार कराने में भी पाकिस्तानी सेना ने ही उनकी मदद की थी।
पाकिस्तानी आतंकी लगातार कर रहें हैं घुसपैठ की कोशिश
 
 
लेफ्टिनेंट जनरल ढिल्लों ने मीडिया को बताया कि घाटी में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश लगातार हो रही है। एलओसी के पार आतंकी अड्डे आतंकियों से भरे हुए हैं। जिन्हें पाकिस्तान कश्मीर में घुसाने की कोशिश में लगा है। इन आतंकियों में लश्कर ए तैयबा, जैश ए मोहम्मद समेत तंजीमों के आतंकी मौजूद हैं। इन आतंकियों का मकसद कश्मीर घाटी में घुसकर लगातार बनी हुई शांति को भंग करना है।