घाटी में आतंक के खिलाफ कार्रवाई तेज़, गांदरबल में एक आतंकी गिरफ्तार, बड़गाम में एनकाउंटर जारी
    13-जनवरी-2020

enCOUNTER IN KASHMIR_1&nb
 
 
कश्मीर घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी है। सोमवार को सुरक्षाबलों ने गांदरबल में एक आतंकी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की, तो बड़गाम में एक आतंकी को घेरे में लेकर एनकाउंटर जारी है। यहां आतंकी का नाम आदिल बताया जा रहा है। जोकि बड़गाम के बहरामपुरा इलाके में ईंटो के एक भट्टे में छिपा हुआ था। यहीं पर जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी, सीआरपीएफ औऱ राष्ट्रीय रायफल की संयुक्त टीम ने इस जगह को घेर लिया है। जहां से अब इस आतंकी का बचकर निकलना मुश्किल है।
 
 
इससे पहले जम्मू कश्मीर पुलिस ने गांदरबल में लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े एक ओवर-ग्राउंड-वर्कर को गिरफ्तार किया। जिसका नाम तारिक गनई बताया जा रहा है। पुलिस रिकॉर्ड्स के मुताबिक तारिक लश्कर की आतंकी गतिविधियों में सक्रिय था और लश्कर के आतंकियो की आतंकी वारदातों में मदद कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
 
गिरफ्तार डीएसपी पर कार्रवाई तेज़
 
 
आतंकियों के साथ पकड़े गये जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी देवेंद्र सिंह पर कार्रवाई के मामले में एनआईए और रॉ की टीम भी अलग से पूछताछ में शामिल होगी। सूत्रों के मुताबिक देवेंद्र सिंह को दिये गये सम्मान राष्ट्रपति पदक वापिस लिया जा सकता है। इसके लिए भी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। देवेंद्र सिंह पर कार्रवाई के संबंध में सोमवार को जम्मू कश्मीर पुलिस ने गृह मंत्रालय को भी जानकारी दी।