@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ आम आदमी पार्टी जम्मू कश्मीर में लड़ेगी चुनाव, श्रीनगर की दीवारों को पोस्टर्स से किया बदरंग

आम आदमी पार्टी जम्मू कश्मीर में लड़ेगी चुनाव, श्रीनगर की दीवारों को पोस्टर्स से किया बदरंग


 
जम्मू कश्मीर में चुनावी आहट सुनते ही आम आदमी पार्टी ने भी दावा ठोंकने की तैयारी शुरू कर दी है। अब तक ठंडी पड़ी राज्य की पार्टी यूनिट में अचानक गर्मी आ गयी है। पार्टी ने श्रीनगर और गंदरबल समेत घाटी के कई क्षेत्रों में पार्टी की सदस्यता के लिए नये सिरे से अभियान की शुरूआत की है। इसके लिए पार्टी ने श्रीनगर शहर के कई इलाकों में दीवारों की आम आदमी पार्टी के पोस्टरों से पाट दिया है। गौरतलब है कि मई 2018 में पार्टी की स्टेट यूनिट का गठन किया गया था। लेकिन महीनों तक पार्टी चुनिंदा कार्यकर्ताओं में कोई हलचल नहीं थी। लेकिन चुनाव की संभावना देखते हुए पार्टी ने प्रचार का खर्च बढ़ा दिया है। दीवारों को पोस्टरों से पाटकर माहौल बनाना शुरू कर दिया है।
  


 
 
 
 
दीवारों को किया बदरंग
 
 
आम आदमी पार्टी ने श्रीनगर में ऐसी जगहों पर पोस्टर चिपकायें हैं, जहां राज्य के टूरिज्म को बढ़ावा देने वाली तस्वीरें लगीं हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हीं तस्वीरों के ऊपर पोस्टर्स चिपकाकर दीवारों को बदरंग कर दिया है। जिसके चलते पार्टी पर कार्रवाई करने की मांग उठने लगी है।
 
 
कश्मीर प्रैस क्लब के बाहर लगे आप के पोस्टर 
 

 
टूरिज्म डिपार्टमेंट की तस्वीरों पर लगे आप के पोस्टर्स 

 
श्रीनगर के अखबार में प्रकाशित आप की प्रैस रिलीज़