J&K: हिज़्बुल टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर,बीच एनकाउंटर में घुसे 2 पत्थरबाज भी मारे गए, 1 जवान शहीद

15 Dec 2018 11:07:57

 
 
J&K: हिज़्बुल टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर,बीच एनकाउंटर में घुसे 2 पत्थरबाज भी मारे गए, 1 जवान शहीद
 
घाटी में कई दिनों की शांति के बाद सुरक्षा बलों शनिवार सुबह एक और बड़ी कामयाबी को अंजाम दिया। पुलवामा जिले के सिरनू गांव में एक एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने हिज़्बुल मुजाहिदीन के 3 आतंकियों को मार गिराया।
 
 
जिसमें हिज़्बुल का टॉप कमांडर जहूर ठाकुर भी शामिल था, इसके अलावा 2 आतंकियों की पहचान अदनान ताहिर और बिलाल हाशिम के तौर पर हुई है। जहूर ठाकुर के बारे में कहा जा रहा है कि वो पहले आर्मी में था। जो बाद में हिज़्बुल में शामिल हो गया। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।
 
 
इस एनकाउंटर के दौरान आस पास के लोगों ने आतंकियों को बचाने के सुरक्षा बलों पर पत्थरबाज़ी शुरू कर दी और कुछ पत्थरबाज बीच एनकाउंटर साइट में घुस आए।जिसमे क्रॉसफायर के दौरान 2 पत्थरबाज़ों के मारे जाने की खबर है। जबकि कम से कम आधा दर्जन पथतरबाज़ों के घायल होने की सूचना है।
 
 
इस एनकाउंटर के दौरान 2 सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें 1 को नहीं बचाया जा सका। शहीद जवान की पहचान की खबर अभी तक नहीं मिल पाई है। इस बीच पुलवामा में एनकाउंटर साइट के आस पास के इलाकों में पत्थरबाज़ी की खबर आ रही है। सुरक्षा बल मौके पर स्थिति को काबू करने में जुटे हैं।
Powered By Sangraha 9.0