@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ विरोधी कश्मीरी मीडिया भी मानने लगा है कि कश्मीर घाटी में बीजेपी आ चुकी है, छा चुकी है

विरोधी कश्मीरी मीडिया भी मानने लगा है कि कश्मीर घाटी में बीजेपी आ चुकी है, छा चुकी है

 
 
कश्मीर घाटी के जाने माने अखबार ग्रेटर कश्मीर में एक फुल पेज़ आर्टिकल छपा, जिसको देखकर मीडिया और राजनीति के गलियारों में हलचल मच गयी। आर्टिकल का शीर्षक था- Once Non-Entity in Kashmir Politics, BJP is making inroads in Valley. यानि आर्टिकल कश्मीर घाटी में बढ़ती धमक को लेकर लिखा गया था। जिसमें अखबार ने बीजेपी के लोकल कश्मीरी नेताओं से बात की और उनकी आने वाले चुनावों की तैयारी पर राय ली। ग्रेटर कश्मीर के इस आर्टिकल पर खासी प्रतिक्रिया दिखाई दी। विरोधियों ने तो यहां तक कह दिया कि क्या ग्रेटर कश्मीर बिक गया है...।
ऐसे आरोप लगना स्वाभाविक भी है क्योंकि कश्मीर घाटी में बीजेपी के प्रति लोकल कश्मीरी मीडिया का दुराग्रह साफ दिखायी देता है। वो अब तक घाटी में बीजेपी की धमक को नकारते आये हैं। लेकिन लोकतंत्र में जनता के फैसले के सामने सबको सत्य स्वीकारना पड़ता है। हाल ही में शहरी निकाय चुनाव में बीजेपी ने 100 से ज्यादा वार्ड्स पर जीत दर्ज की तो इस सत्य को नकारना आत्मघाती भी हो सकता है। इसीलिए कश्मीरी मीडिया में स्थानीय बीजेपी नेताओं की आवाज सुनाई देने लगी है।