@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ ये हैं बड़गाम एनकाउंटर में मारे गये 3 आतंकी, जम्मू कश्मीर नाउ की खबर फिर से सही साबित

ये हैं बड़गाम एनकाउंटर में मारे गये 3 आतंकी, जम्मू कश्मीर नाउ की खबर फिर से सही साबित

 
 
बड़गाम एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, जम्मू कश्मीर नाउ ने इस खबर की तस्दीक दोपहर 1 बजे ही कर दी थी। लेकिन बाद में मीडिया में खबर उड़ायी गयी कि कोई आतंकी नहीं मारा गया। करीब 10 घंटों की ऊहापोह के बाद पुलिस ने 3 आतंकियों की तस्दीक कर दी। जिनमें 2 की पहचान काकपोरा के हिलाल अहमद और शाहिद बाबा के तौर पर हुई है। तीसरे की अभी तक पहचान नहीं हो पायी है। ये तीनों आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े थे, जोकि पुलवामा में सक्रिय थे। 
 
 
 
 

 जम्मू कश्मीर नाउ ने हमेशा की तरह सबसे पहले ये खबर आप तक पहुंचायी
 
 
दरअसल आज सुबह सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी, कि बड़गाम के चरार-ए-शरीफ एरिया में जिनपंथाल में 3 आतंकी अपने ठिकाने में छिपे हैं। इसके बाद राष्ट्रीय रायफल, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने एनकाउंटर शुरू किया। कुछ ही देर में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, जबकि तीसरा 2 घंटों तक गोलीबारी करता रहा। आखिरकार सुरक्षाबलों ने पहाड़ियों के बीच बने आतंकियों के हाइडआउट को पूरी तरह से नेस्तानाबूद कर दिया। जिसमें तीसरा आतंकी भी ढेर हो गया। 26 जनवरी से पहले सुरक्षा की दृष्टि से ये एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।