J&K डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा- ट्रक चालकों के ऊपर हमला करने वाले आतंकियों की हुयी पहचान, जल्द ही उन्हें पकड़ लेगी जेके पुलिस
   26-अक्तूबर-2019

 

 

जम्मू-कश्मीर में ट्रक चालकों के ऊपर हमला करने वाले आतंकियों की पहचान हो गयी है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जायेगा। जम्मू-कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा की जम्मू-कश्मीर की अर्थव्यवस्था बागवानी और पर्यटन पर ही निर्भर करता है। पाकिस्तान परस्त आतंकी दोनों को नुकसान पहुंचाना चाहते है, यह लोगों की आजीविका पर हमला है। उन्होंने कहा पुलिस ने दोषियों की पहचान कर ली है,जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जायेगा।
 
 
 
 
 
आतंकियों ने गुरुवार को शोपियां जिले में ट्रक में सेब लोड करने आये 2 ट्रक चालकों के ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें दोनों ट्रक चालकों की मौत हो गयी थी। आतंकी लगातार जम्मू-कश्मीर सेब व्यापारियों और ट्रक चालकों को डराने की कोशिश कर रहे है।
 
 
हालांकि सुरक्षाबलों द्वारा सुरक्षा मिलने के बाद सेब व्यापारी और ट्रक चालक आतंकियों से डर नहीं रहे है और अच्छे से व्यापार कर रहे है। सुरक्षाबलों ने व्यापार करने और ट्रक चालकों के आराम करने के लिये भी कई सुरक्षित स्थान बनाये है। जहां पर 24 घंटे सुरक्षाबल तैनात रहते है।
 
बता दें कि बीते 3 महीने में जम्मू-कश्मीर राज्य से 6 लाख मीट्रिक टन सेब एक्सपोर्ट हो चुका है। सरकार द्वारा मिल रही सुविधा के कारण सभी सेब व्यापारी बहुत खुश है।