बीएसएफ ने श्रीनगर में आयोजित किया दीपावली मेला, जवानों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर कहा हैप्पी दीपावली
   27-अक्तूबर-2019

 
श्रीनगर में दीपावली की पूर्व संध्या पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने सीमा पर तैनात अपने जवानों के लिये दीपावली मेले का आयोजन किया था। घर से दूर बार्डर पर तैनात जवानों ने भी इस मेले का लुफ्त उठाया और अपने साथियों को मिठाई खिलाकर दीपावली की बधाई दी।
 
न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में आईजी अभिनव कुमार ने कहा कि दीपावली देश का प्रमुख त्यौहार है, जिसे पूरा देश बहुत धूम-धाम के साथ मनाता है। उन्होंने कहा बीएसएफ के जवान घर दूर देश की सुरक्षा में बार्डर पर तैनात रहते है। इस लिये बीएसएफ हर साल दीपावली मेले का आयोजन करती है। ताकि बीएसएफ के जवान दीपावली का त्यौहार मना सके।
 
श्रीनगर निवासी शीना ने कहा की बीएसएफ हर साल दीपावली मेले का आयोजन करती है। जिससे बार्डर पर तैनात जवानों को मेले में आने के बाद दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ त्यौहार मनाने का थोड़ा समय मिल जाता है। उन्होंने कहा कि बीएसएफ ने इस साल बहुत ही सुंदर दीपावली मेले का आयोजन किया है।
 
 

 
 
बीएसएफ के अन्य जवान ने कहा मेले में मिठाईयों और खाने-पीने के कई तरह के स्टॉल लगे हुये है। मेले में आये बीएसएफ के सभी जवानों ने परिवार और दोस्तों के साथ मेले का पूरा आंनद लिया है।
बीएसएफ जवानों के साथ दीपावली मनाने के लिये मेले में जेके पुलिस डीजीपी दिलबाग सिंह और बीएसएफ के कई अधिकारी मौजदू रहे।