J&K - अनंतनाग में ट्रक ड्राइवर की हत्या करने वाले आतंकी को सेना ने मार गिराया
   29-अक्तूबर-2019

 
 
दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहाड़ा में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को एक आतंकी को मारा गिराया है। यह वही आतंकी है, जिसने सोमवार को बिजबेहाड़ा में कटड़ा निवासी ट्रक चालक नारायण दत्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सोमवार को घटना के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। जिसके बाद मंगलवार की सुबह सुरक्षाबलों ने आतंकी को मार गिराया। मारे गये आतंकी की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। सेना ने उसके पास से एके-47 राइफल समेत अन्य विस्फोटक सामान बरामद किया हैं। सेना और पुलिस का जॉइंट सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।
 
 
 
 
सर्च ऑपरेशन के समय बिजबेहड़ा के पास घिरे आतंकियों ने सुरक्षाबलों के ऊपर गोलाबारी की, जिसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग करते हुये एक आतंकी को मार गिराया। बाकि छुपे हुये आतंकियों को पकड़ने के लिये सेना लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है।
 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर में बिजबेहड़ा के कनीलवान एरिया में आतंकवादियों ने सोमवार शाम को ट्रक चालक नारायण दत्त की गोली मार के हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस और सेना ने तुरंत पूरे क्षेत्र में घेराबंदी करके आतंकियों को पकड़ने के लिये सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था,  24 घंटे के अंदर सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। आतंकी सेब व्यापार को प्रभावित करने की लगातार कोशिश कर रहे है, इससे पहले भी आतंकी तीन ट्रक चालकों की हत्या कर चुके है।