J&K- हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों के ऊपर 30 लाख रूपये का इनाम घोषित, पुलिस ने पोस्टर भी किया जारी
   29-अक्तूबर-2019

 
किश्तवाड़ पुलिस ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों के ऊपर 30 लाख रूपये का इनाम घोषित किया है। किश्तवाड़ पुलिस ने बीते सोमवार को तीन आतंकियों का पोस्टर जारी करते हुये कहा है कि जो व्यक्ति इन आतंकियों की जानकारी देगा उसे जेके पुलिस की तरफ से नकद इनाम दिया जायेगा और उसका नाम गुप्त रखा जायेगा। इन आतंकवादियों की पहचान मोहम्मद अमीन, रियाज अहमद और मुदस्सिर हुसैन के रूप में हुयी है। पुलिस ने मोहम्मद अमीन पर 15 लाख रुपये, रियाज अहमद और मुदस्सिर हुसैन के ऊपर 7.5- 7.5 लाख रुपये का इनाम रखा है।
 
 
पुलिस के मुताबिक ये तीनों आतंकी घाटी में सक्रिय है। पुलिस ने इन तीनों आतंकियों के पोस्टर जिले के प्रमुख जगहों पर लगाया है। पुलिस ने आम जनता से अपील करते हुये कहा है कि इन आतंकियों की कोई भी सूचना मिले तो तुरंत सुरक्षा बलों को दें, पुलिस सूचना देने वाले को नकद इनाम देगी।
 
बता दें कि आतंकियों को पकड़ने के लिये सेना और जेके पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। अभी हाल ही में डोडा पुलिस ने भी हिजबुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी हारून अब्बास वानी और मसूद अहमद का पोस्टर जारी करते हुये उनके ऊपर 15-15 लाख रूपये इनाम की घोषणा की थी।