J&K पुंछ में पुलिस भर्ती रैली का आयोजन, भर्ती के लिये उमड़े 6 हजार 800 अभ्यर्थी
   30-अक्तूबर-2019

 
 
 
पुंछ जिले में मंगलवार को आयोजित हुये पुलिस भर्ती रैली में हजारों की संख्या में युवा भर्ती के लिये पहुंचे। पुलिस द्वारा आयोजित यह भर्ती रैली स्पेशल पुलिस अधिकारी (एसपीओ) पद के लिये हो रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में एएसपी आदिल हामिद ने बताया कि भर्ती रैली के लिये पूरे जोश और उत्साह के साथ भारी संख्या में युवा पहुंचे है। भर्ती के लिये जिले के करीब 6 हजार 800 युवाओं ने आवेदन किया है। आज हम मंडी तहसील कवर कर रहे है। उन्होंने बताया कि भर्ती रैली के लिये आये युवाओं ने सरकार को धन्यवाद कहा कि सरकार बेरोजगार युवाओं को नौकरी का अवसर दे रही है। सरकार द्वारा राज्य में लगातार सेना और पुलिस भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें युवा बढ़चढ़ के हिस्सा ले रहे है।
 
 
 
 
भर्ती रैली में आये एक अभ्यर्थी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि वो केन्द्र सरकार को धन्यवाद कहता है कि सरकार गरीब परिवार के बच्चों को भी नौकरी का अवसर दे रही है।
 
एक अन्य अभ्यर्थी ने कहा कि आज इस भर्ती रैली में करीब 7 हजार युवाओं ने हिस्सा लिया है। उन्होंने कहा कि मैं सरकार से निवेदन करता हूं कि वो हम युवाओं के लिये आगे भी भर्ती रैली कार्यक्रम का आयोजन करती रहे। जिससे हम सभी युवाओं को रोजगार का अवसर मिल सके।
 
 
 

 
 
 
 
अभी हाल ही में भारतीय सेना ने भी भर्ती रैली कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें करीब 6 हजार 500 युवाओं ने हिस्सा लिया था। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि फिजिकल फिटनेस के आधार पर उसमें से करीब 550 युवाओं का चयन हुआ है।