इमरान खान के विमान में नहीं थी कोई खराबी, नाराज सऊदी प्रिंस ने विमान वापस बुलाने का दिया था आदेश
    07-अक्तूबर-2019

 
इमरान खान के यूएन से वापस पाकिस्तान लौटने के समय सऊदी प्रिंस ने बीच रास्ते में अपना विमान उनसे छीन लिया था। पाकिस्तान से निकलने वाली मैगजीन फाइडे टाइम्स ने खुलासा किया है कि सऊदी के जिस शाही विमान से पीएम इमरान खान न्यूयॉर्क से पाकिस्तान वापस लौट रहे थे, उसमें कोई तकनीकी खराबी नहीं आयी थी। संयुक्त राष्ट्र में इमरान खान की हरकतों से नाराज होकर सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने विमान वापस बुलाने का आदेश दिया था। इस घटना के बाद पीएम इमरान खान को न्यूयॉर्क से सामान्य विमान से पाकिस्तान लौटना पड़ा था। बता दें कि यूएन की बैठक में शामिल होने से पहले इमरान खान दो दिवसीय सऊदी अरब की यात्रा पर थे। माली हालत खराब होने के कारण पीएम इमरान खान कमर्शियल फ्लाइट से न्यूयॉर्क जाने वाले थे। लेकिन पीएम इमरान खान को कमर्शियल फ्लाइट से जाता देख सऊदी प्रिंस ने उन्हें न्यूयॉर्क जाने के लिए अपना शाही विमान दे दिया था।
 
अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इमरान खान की फजीहत
 
पाकिस्तानी मैगजीन फाइडे टाइम्स द्वारा इमरान खान का सच उजागर करने के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इमरान खान को एक बार फिर फजीहत होना पड़ रहा है। बीते कुछ महीनों से लगातार हर मुद्दे पर इमरान खान को हार का सामना करना पड़ रहा है।
 
पाकिस्तान के ऊपर मुसीबत के बादल कम नहीं
 
पाकिस्तान की खराब अर्थव्यवस्था के बीच जल्द ही एक और मुसीबत आने वाली है। फायनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स 13 से 18 अक्टूबर होने वाली अपनी आगामी मीटिंग में पाकिस्तान को ब्लैकलिस्ट करने वाला है। जिसके बाद पहले से कर्ज में डूबे पाकिस्तान को अंतरारष्ट्रीय स्तर पर कर्ज मिलना बंद हो जायेगा।