J&K उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने बैक-टू-विलेज प्रोग्राम में लिया हिस्सा, ग्रामीणों से की मुलाकात और सुनी उनकी समस्या

27 Nov 2019 16:08:07

 
 
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू बुधवार को बैक-टू-विलेज प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिये रियासी जिला के मोरी क्षेत्र में पहुंचे। जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्या सुनी। इस दौरान उनके साथ जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम भी मौजूद थे। उपराज्यपाल ने बैक-टू-विलेज प्रोग्राम के तहत मोरी में ग्रामीणों को संबोधित किया और बहुत ही ध्यानपूर्वक उनकी समस्या सुनी। गिरीश चंद्र ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पौधा रोपण भी किया और उनसे अधिक से अधिक पौधे लगाने की अपील की।
 
 
 
 
 
 
 
बता दें कि बैक-टू-विलेज प्रोग्राम के दूसरे चरण की शुरूआत 25 नवंबर से हुयी है। इस प्रोग्राम के तहत उपराज्यपाल, मुख्य सचिव और अन्य वरिष्ठ अधिकारी अलग-अलग ग्राम पंचायत में जाकर स्थानीय ग्रामीणों की समस्या सुनेंगे और उसका समाधान करेंगे। बैक-टू-विलेज प्रोग्राम के तहत हर रोज वरिष्ठ अधिकारी अलग-अलग ग्राम पंचायत में जाकर ग्रामीणों से बातचीत कर रहे और उनकी समस्या सुन रहे है। अभी हाल ही में जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रमण्यम और प्रिंसिपल सेक्रेटरी रोहित कंसल ने उधमपुर में ग्रामीणों से बातचीत की थी।
Powered By Sangraha 9.0