J&K- आतंकियों के निशाने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना, लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन ने रची है साजिश

07 Dec 2019 12:46:01
 
jk_1  H x W: 0
 
 
जम्मू-कश्मीर के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना आतंकियों के निशाने पर है। खुफिया एजेंसी के मुताबिक लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन ने रवींद्र रैना पर आतंकी हमले की साजिश रची है। रवींद्र रैना ने बीते गुरुवार को न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि शीर्ष खुफिया एजेंसियों ने उन्हें सूचित किया है कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उनके ऊपर आतंकी हमला करने की साजिश रची है। साथ ही रवींद्र रैना ने कहा कि मैं इन आतंकी धमकियों से नहीं डरता हूं, हम जम्मू-कश्मीर क्षेत्र की बेहतरी के लिये अपना काम जारी रखेंगे।
 
 
 
रवींद्र रैना के ऊपर आतंकवादी हमले की आशंका का दूसरी बार अलर्ट जारी हुआ है। इससे पहले जून में रैना को हिज्बुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ायी गयी थी। रवींद्र रैना ने दावा किया था कि वह हिज्बुल मुजाहिदीन के हिट लिस्ट में है। जेके पुलिस ने रवींद्र रैना की सुरक्षा की समीक्षा की है।
 
अभी हाल ही में गृह मंत्रालय ने बताया है कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 निष्क्रिय होने के बाद वहां पर घुसपैठ और आतंकी वारदातों की संख्या कम हुयी है। गृह मंत्रालय द्वारा पेश आंकड़ों के मुताबिक इस साल 5 अगस्त से 27 नवंबर तक जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों और घुसपैठ के 88 मामले दर्ज हुये है। यह आंकड़े 12 अप्रैल से 4 अगस्त की अवधि में दर्ज 106 वारदातों के मुकाबले बहुत कम है। जम्मू-कश्मीर के केंद्रशासित प्रदेश बनने के बाद सुरक्षाबल लगातार आतंकियों का सफाया कर रही है।
Powered By Sangraha 9.0