@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ कश्मीर में फिदायीन हमला,सीआरपीएफ काफिले पर जैश आतंकियों के हमले में शहीदों की संख्या बढ़कर 42 हुई, 45 जवान घायल

कश्मीर में फिदायीन हमला,सीआरपीएफ काफिले पर जैश आतंकियों के हमले में शहीदों की संख्या बढ़कर 42 हुई, 45 जवान घायल

 
 
कश्मीर में आतंकियों के लगातार सफाये के बाद पाकिस्तान पूरी तरह हताश हो चुका है, जिसके चलते उसने कश्मीर में फिदायीन हमलों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। जिसकी आशंका जम्मू कश्मीर नाउ कई महीने पहले जाहिर कर चुका था। आखिरकार पाकिस्तान आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा में अवंतीपोरा के पास श्रीनगर हाईवे पर एक फिदायीन हमले को अंजाम दिया। शुरूआती खबरों के मुताबिक जैश के आतंकी ने आईईडी से भरी कार सीआरपीएफ के काफिले में भिड़ाकर ब्लास्ट कर दिया। हमला इतना खतरनाक था कि जवानों के सामान और सीआरपीएफ गाड़ी के परखच्चे कई सौ मीटर तक पड़े हुए मिल रहे हैं। जैश-ए-मोहम्मद ने फिदायीन हमले की जिम्मेदारी लेते हुए कहा मारे गये सुसाइड अटैकर आतंकी का नाम आदिल अहमद बताया है। जोकि गुंडीबाग काकापोरा का रहने वाला बताया गया है।
 

 
  
सीएआरपीएफ ने इस हमले को हाल में हुए हमलों में सबसे बड़ा हमला करार दिया है। जिसमें अब तक 42 जवान शहीद हो चुके हैं। जबकि कम से कम 45 घायल बताये जा रहे हैं। ज्यादातर घायलों को आर्मी अस्पताल पहुंचा दिया गया है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके में सघन सर्च ऑपरेशन छेड़ रखा है। बताया जा रहा है कि धमाके के बाद सीआरपीएफ के घायल जवानों पर फायरिंग भी की गयी। जिसके बाद आतंकियों के भागने की आशंका है।
 
 
 
 
JammuKashmirNow ने अक्टूबर में चेताया था कि पाकिस्तान सुसाइड अटैक कर सकता है।