सोशल मीडिया का असर, सोनी टीवी ने सिद्धु को दिखाया कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता..ठोंको ताली
   16-Feb-2019
 
पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान के प्यार जताने वालों को इंडिया अब बर्दास्त नहीं करेगा। लोग उसके खिलाफ हर मोर्चे पर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। हमले के बाद इमरान खान के यार, कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धु ने जिस तरीके से पाकिस्तान का बचाव किया और कहा कि आतंकवाद का कोई मजहब नहीं होता, जात नहीं होता और देश नहीं होता। देश भर में इसके खिलाफ आक्रोश देखने को मिला। सोशल मीडिया पर सिद्धु के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी। लोगों ने एक तरफ कांग्रेस से कार्रवाई की मांग की तो दूसरी तरफ सोनी टीवी के कार्यक्रम कपिल शर्मा शो से बाहर निकालने के लिए सोनी टीवी प्रेशर बनाना शुरू हुआ।
 
 
ऑनलाइन कैंपेन का असर ये हुआ कि सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो से सिद्धु को बाहर निकालने का फैसला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक सोनी टीवी ने सिद्धु के बयानों को सीरियसली लिया है, और वो सोनी टीवी को किसी कंट्रोवर्सी में नहीं डालना चाहती लिहाजा सोनी टीवी ने सिद्धु से किनारा कर लिया है।
 
 
नवजोत सिद्दु की जगह अब इस कार्यक्रम में अर्चनापूरण सिंह ने ले ली है। कहा जा रहा है कि चैनल ने नये 2 एपिसोड़ अर्चना पूरण सिंह के साथ ही शूट किये हैं। यहां गौर करने वाली बात ये है कि सिद्धु कपिल शर्मा के बेहद करीबी माने जाते हैं। लेकिन कपिल शर्मा भी उन्हें नहीं बचा सके। हालांकि सिद्दु की अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कपिल शर्मा शो के कई प्रोड्य़ूसर्स में से एक सलमान खान भी है।