@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ बीबीसी उर्दू ने खोली पाकिस्तान की पोल, खैबर पख्तूनख्वां के बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक की पुष्टि की

बीबीसी उर्दू ने खोली पाकिस्तान की पोल, खैबर पख्तूनख्वां के बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक की पुष्टि की


 
 
सर्जिकल स्ट्राइक की शर्मिंदगी से घबराये पाकिस्तान ने सुबह से ही ये साबित करने की कोशिश की, कि भारत ने जिस बालाकोट में स्ट्राइक की है। वो पीओजेके के मुज्जफराबाद के पास है। लेकिन हकीकत ये है कि भारत न सिर्फ पाकिस्तान के कब्जे वाले मीरपुर-मुजफ्फराबाद के दो ठिकानों पर स्ट्राइक की। बल्कि तीसरी स्ट्राइक पीओजेके पार कर पाकिस्तान में करीब 20 किमी अंदर घुसकर खैबर पख्तूनख्वां के बालाकोट में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के बड़े अड्डे को नेस्तानाबूद कर दिया। जिसमें 200 के आसपास आतंकियों के मारे जाने की खबर है। हालांकि पाकिस्तान ने इससे इंकार किया।
 
 
 
 
 
लेकिन पाकिस्तान स्थित बीबीसी उर्दू ने पाकिस्तान की पोल खोल दी और केपीके के बालाकोट में जाकर स्थानीय लोगों के इंटरव्यू किये। जिसमें लोगों ने बताया कि बीती रात अचानक फाइटर प्लेन आये। सब लोग डर गये। इसके बाद 5 धमाके हुए। जिसमें स्थानीय चश्मदीद लोगों के घायल होने की भी पुष्टि कर रहे हैं। आपको बता दें, ये बालाकोट इलाका उस एबटाबाद के ठीक उतर में करीब 30 किमी दूर है। जहां अमेरिका ने ओसामा बिन लादेन को पकड़ा था। जिसका पाकिस्तान ने खंडन किया था। जाहिर है पाकिस्तान एक बार फिर अपनी करतूतों को छिपाने और पाकिस्तानी जनता को बेवकूफ बनाने में जुट गया है।