कश्मीर में आतंकियों की हताशा चरम पर, शोपियां में महिला एसपीओ को किया शहीद
   16-मार्च-2019
 
 
कश्मीर घाटी में सेना की कार्रवाई से आतंकी बुरी तरह घबराये हुए हैं। हताशा इस दर्जे तक पहुंच चुकी है कि वो लगातार मासूम आम शहरियों और महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। आतंक प्रभावित ज़िले शोपियां में आतंकियों ने एक और जम्मू कश्मीर पुलिस की महिला एसपीओ की गोली मार दी। घटना दोपहर करीब 2.40 बजे की है, जब खुशबू जान को वेहिल गांव में उसके घर के सामने आतंकी गोली मारकर फरार हो गये। खुशबू को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन खुशबू को बचाया नहीं जा सका।
 
 
इसके तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पिछले 3 दिनों में आतंकियों की तरफ से की गई यह तीसरी हत्या है। इससे पहले पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के गुलजारपोरा में मंजूर अहमद लोन की हत्या कर दी गई थी। आतंकी लोन को घर से जबरन उठाकर ले गए और नजदीकी इलाके गुलजारपोरा में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके पहले बुधवार को पुलवामा जिले में सेना के एक पूर्व जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
 
 
पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे दक्षिण कश्मीर में आतंकियों के खात्मे का अभियान चला रहे हैं और इस पूरे अभियान में अब तक कई आतंकियों को ढेर किया जा चुका है।