शाह फैज़ल की नई पार्टी लॉन्च, मुस्लिम लिबास में शेहला रशीद भी शामिल, नेशनल कॉन्फ्रेंस ने कहा- कश्मीरी वोटर्स को बांटने के लिए दिल्ली की साजिश है ये पार्टी
   17-मार्च-2019
जम्मू कश्मीर की राजनीति में एक और नई पार्टी का नाम जुड़ गया है। जिसका नाम है जम्मू कश्मीर पीपल्स मूवमेंट। जिसको पूर्व आईएएस टॉपर शाह फैज़ल ने श्रीनगर के फुटबॉल ग्राउंड में लॉन्च किया। शाह फैजल की पार्टी में जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद ने ज्वाइन किया। आमतौर पर दिल्ली बेलौस लहजे में सरकारों के गरियाने वाली शेहला रशीद लॉन्च पार्टी में एक मुस्लिम लिबास में नज़र आईं। जाहिर है शेहला को अंदाजा है कि कश्मीर में वोट चाहिए तो नास्तिक होने का दावा भी छोड़ना पडेगा और मुस्लिम होने का लबादा भी ओढ़ना पड़ेगा। लिहाजा शेहला रशीद ने अपने भाषण की शुरूआत अल्लाह-ताला को याद करते हुए दुरूद पढ़ते हुए की। कुछ तस्वीरें- 
 



 
इसके अलावा बिजनेसमैन बलदेव सिंह रैना, फिरोज पीरजादा, एडवोकेट राजा महमूद ने भी पार्टी ज्वाइन की। हालांकि नई पार्टी लॉन्च करने में शाह फैजल को लोगों के समर्थन के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। प्रोग्राम लॉन्च का समय सुबह 11 बजे रखा गया था, लेकिन कुर्सियां पड़ी थी। लिहाजा पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोगों के आने का इंतजार किया। पार्टी लॉन्च का कार्यक्रम 1 बजे शुरू हो सका। देखिए करीब 12.30 बजे फुटबॉल ग्राउंड का क्या मंजर था..।
 
 
 
 
 
उधर नेशनल कांफ्रेस ने शाह फैज़ल की पार्टी को वोट बांटने की साजिश करार दे दिया। पार्टी के प्रवक्ता तनवीर सादिक ने एक ट्वीट कर शाह फैज़ल की पार्टी प्रॉक्सी पार्टी करार दिया। आपको बता दें कि शाह फैजल के आईएएस पद से इस्तीफा देने के बाद उमर अब्दुल्ला ही पहले शख्स थे, जिन्होंने शाह फैसल का स्वागत किया था। 
 

 
बहरहाल जम्मू कश्मीर में चुनावी माहौल है,  इसमें शाह फैज़ल की पार्टी कितना असर दिखा पाती है, ये भी इसी चुनावी सीज़न में तय हो जायेगा।