@@INCLUDE-HTTPS-REDIRECT-METATAG@@ बीएसएफ ऑफिसर की शहादत के बाद भारत का करारा जवाब, उड़ाये 7 पाकिस्तानी पोस्ट, मारे गये 10 पाकिस्तानी सैनिक

बीएसएफ ऑफिसर की शहादत के बाद भारत का करारा जवाब, उड़ाये 7 पाकिस्तानी पोस्ट, मारे गये 10 पाकिस्तानी सैनिक

 
 
जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी सेक्टर में एलओसी पर भारत और पाकिस्तानी के बीच भारी गोलाबारी लगातार जारी है। मंगलवार शाम एलओसी पर शाहपुर और केरनी सेक्टर में पाकिस्तान मोर्टार से लगातार शेलिंग कर रहा है। इससे पहले भारत ने पाकिस्तान के युद्धविराम उल्लंघन का जवाब देते हुए पाकिस्तान के 7 आर्मी पोस्ट उड़ा दिये। सूत्रों के मुताबिक इसमें पाकिस्तान के कम से कम 10 सैनिक मारे गये। हालांकि पाकिस्तान आर्मी ने 3 सैनिकों के मारे जाने की पुष्टि की है। The Inter-Services Public Relations (ISPR) द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक भारत की जवाबी फायरिंग में एलओसी के पार रावलकोट सेक्टर में पाकिस्तानी आर्मी के सुबेदार मोहम्मद रियाज़, लांस हवलदार अजीज़ुल्लाह, सिपाही शाहिद मनशिब मारे गये।
 
 
 
 
 
दरअसल 1 जनवरी को पाकिस्तानी फायरिंग में पुंछ सेक्टर में एक पांच साल की बच्ची शबिया शफीक और एक बीएसएफ सब-इंस्पेक्टर शहीद गये थे। इसके अलावा भारी शेलिंग के चलते गांव के 10 लोग घायल हो गये थे। इसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान की फायरिंग का माकूल जवाब दिया।