कांग्रेस हेडक्वार्टर के ठीक सामने तैनात किया “राफेल जेट” मॉडल, अपने निवास के बाहर राफेल खड़ा कर इंडियन एयर फोर्स चीफ ने किया कांग्रेस को ट्रोल!!
   31-मई-2019
 
 
इस चुनाव में राफेल मुद्दा कांग्रेस के लिए कितना भारी पड़ा, ये तो नतीज़ों से तय हो गया। लेकिन राफेल आने वाले दिनों में भी कांग्रेस का नींद उड़ाता रहेगा। इसकी तैयारी एयर फोर्स चीफ बी एस धनोआ ने कर दी है। आज एयर फोर्स चीफ निवास के बाहर राफेल जेट का मॉडल तैनात किया है, जोकि 24, अकबर रोड़ स्थित कांग्रेस हेडक्वार्टर के ठीक सामने है। यानि कांग्रेस हेडक्वार्टर आने-जाने वाले कांग्रेसियों को ये राफेल मॉडल अपनी याद दिलाता रहेगा।
 
 
 
दरअसल एयरफोर्स चीफ बीएस धनोआ राफेल फाइटर जेट्स की जरूरत पर आगे बढ़कर बोलते रहे हैं। हाल ही में शहीदों की श्रद्धांजलि के बाद मीडिया से बात करते हुए बीएस धनोआ ने कहा कि वो राफेल फाइटर जेट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन चुनाव के दौरान राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं ने राफेल डील को रद्द कराने और बदनाम करने की भरपूर कोशिश की थी। यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट की क्लीन-चिट के बावजूद कांग्रेस राफेल डील पर सवाल उठाती रही थी।
 
 
 
 
 
 
 
लेकिन एयरफोर्स चीफ ने अपने निवास के बाहर राफेल मॉडल लगाकर साफ संकेत दिया है कि राफेल डील को लेकर एयरफोर्स की राय क्या है।