26 जून को दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर जायेंगे अमित शाह, सिक्योरिटी पर होगी हाई-लेवल मीटिंग
   25-जून-2019
 
 
 
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 26 जून को 2 दिवसीय दौरे पर कश्मीर घाटी जाने वाले वाले हैं। पहले अमित शाह 30 जून को एक दिन के लिए श्रीनगर जाने वाले थे। लेकिन उस वक्त बजट के बिज़ी शेड्यूल के चलते दौरे पहले ही प्लान कर लिया गया है।
अपने इस दौरे में अमित शाह श्रीनगर में एक हाई-लेवल मीटिंग में हिस्सा लेंगे। जिसमें आर्मी, खुफिया एजेंसियां और जम्म कश्मीर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके बाद अमित शाह बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और फिर पंचायत मेंबर्स के साथ भी अलग से एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।
 
 
 
अमित शाह, राज्यपाल सत्यपाल मलिक के साथ एक अहम बैठक भी करेंगे। जिसमें राज्य में आने वाले दिनों का पूरा खाका तैयार किया जायेगा, जिस प्लान के तहत अलगाववादियों पर काबू पाना, करप्शन ड्राइव को आगे बढाना, आतंकवाद पर कार्रवाई और विधानसभा चुनाव की प्लानिंग पर चर्चा होगी।
 
 
 
अपने इस दौरे में अमित शाह बाबा अमरनाथ धाम के दर्शन के लिए भी जा सकते हैं, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कुल मिलाकर गृहमंत्री अमित शाह का दौरा कश्मीर घाटी तक ही सीमित रहेगा, इस दौरे के तहत जम्मू या लद्दाख जाने का कोई प्लान अभी शेड्यूल में नहीं है।